दीक्षा/साधना/अनुष्ठान काल में साधक के लिए अनिवार्य नियम व शर्तें !

समस्त साधनाओं के लिए निःशुल्क साधना पूर्व प्रशिक्षण शिविर के पंजिकरण को आम जनमानस के लिए खोल दिया गया है, अब आप निःशुल्क साधना पूर्व प्रशिक्षण हेतु पंजिकरण कर सकते हैं ! कोरोना संक्रमण से देश को राहत मिलते ही पंजिकृत साधकों को आमन्त्रित कर लिया जाएगा ! समस्त दीक्षा/साधना/अनुष्ठान एवं साधनापूर्व प्रशिक्षण की त्वरित जानकारियों हेतु हमारी मोबाईल ऐप इंस्टाल करें ! मोबाईल ऐप इंस्टाल करने हेतु क्लिक करें ! या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै, नमस्तस्यै, नमस्तस्यै नमो नमः । माँ भगवती आप सब के जीवन को अनन्त खुशियों से परिपूर्ण करें ।

यहां पर वह सभी नियम लिख दिए गए हैं जिनका श्री ज्योतिर्मणि पीठ से जुड़े प्रत्येक साधक को दीक्षा/साधना/अनुष्ठान काल में पालन करना अनिवार्य है !

कृपया ध्यान दें :- आपके द्वारा उपरोक्त में से किसी भी नियम का उल्लंघन करने या होने पर आपको दीक्षा/साधना/अनुष्ठान से वंचित कर दिए जाने पर आप हमारे बारे में क्या प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं इससे हमें कोई प्रभाव नहीं पड़ता है ! क्योंकि केवल विश्वसनीय व योग्य व्यक्ति को ही साधनात्मक प्रक्रियाओं में सम्मिलित रखना हमारी प्राथमिकता है !